photo credit Twitter-ANI
photo credit Twitter-ANI

    Loading

    महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरें की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र के सियासी भूचाल के बीच उद्धव ठाकरे पर मलबार हिल पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करने का मामला सामने आया है। सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ बीजेपी के नेता ने कोविड-19 प्रोटोकॉल नियमों का उल्लंघन के चलते ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है।

    खबरों की माने तो बीते बुधवार के दिन उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद लोगों से मिलने को लेकर बीजेपी (BJP) के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा है कि, कोविड पॉजिटिव होने के बावजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोविड-19 से जुड़े गाइडलाइन के नियमों को ताक पर रखकर लोगों से मिलना जुलना करके कोरोना महामारी को फैलाया है। जिसके चलते सीएम आवास वर्षा बंगला के पास स्थित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करने के लिए ऑनलाइन शिकायत पत्र दीया है।

    गौरतलब है कि, शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि, मीडिया में सुबह से खबर आ रही थी कि, सीएम उद्धव covid-19 संक्रमित हुएं हैं। जिसकी पुष्टि उन्होंने अपने भाषण में खुद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने की थी। ऐसे में महाराष्ट्र सीएम द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार पॉजिटिव पाए जाने पर बीमार को किसी से मुलाकात नही करने की अनुमति नही होती है। मरीज को तुरंत आइसोलेट होना चाहिए। लेकिन ऐसा न होने से बग्गा ने पुलिस से यह शिकायत की है।