PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

    Loading

    नई दिल्ली: कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के नेताओं ने अडानी समूह (Adani Group) के खिलाफ ‘हिंडनबर्ग रिसर्च’ (Hindenburg Research) द्वारा लगाए गए आरोपों से जुड़े मामले और कुछ अन्य विषयों को लेकर सोमवार को संसद में अपनी अपनी साझा रणनीति पर चर्चा की और परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे इन नेताओं ने एक बड़ा बैनर भी ले रखा था जिस पर लिखा था कि अडाणी स्कैन्डल या जेपीसी जांच या उच्चतम न्यायालय की निगरानी में जांच हो। वहीं अडानी स्टॉक क्रैश मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने देश भर में प्रदर्शन शुरू कर दिया है। 

    राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge)  के कक्ष में हुई बैठक के बाद विपक्षी सदस्यों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया। विपक्षी दलों की बैठक में कांग्रेस, भारत राष्ट्र समिति, आम आदमी पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड), द्रमुक, समाजवादी पार्टी, शिवसेना (उद्धव ठाकरे), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल और कुछ अन्य दलों के नेता शामिल हुए।

    तमिलनाडु के चेन्नई में कांग्रेस ने LIC कार्यालय के बाहर (अडानी स्टॉक क्रैश) मुद्दे पर प्रदर्शन किया। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कहा कि हमने जो नोटिस(267) दिया है उसपर चर्चा होनी चाहिए क्योंकि ये राष्ट्रपति के अभिभाषण से अलग विषय है हम चाहते हैं पहले इसपर चर्चा हो। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हम चर्चा के लिए तैयार हैं, लेकिन पूरे देश में जो गड़बड़ी हो रही है उसपर PM जवाब दें।