manish tiwari
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: चीन (China) में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। आज केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना की गंभीरता को देखते हुए एक हाई लेबल मीटिंग बुलाई। इस बीच कांग्रेस नेता मनीष तिवारी (Manish Tiwari) ने केंद्र सरकार (central government) से एक अपील की है। उन्होंने कहा कि सरकार को चीन से आने-जाने वाली सभी उड़ानें (flights) तुरंत निलंबित कर देनी चाहिए। 

    कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने कहा कि चीन में कोविड-19 की खतरनाक स्थिति को देखते हुए सरकार को चीन से आने-जाने वाली सभी उड़ानें तुरंत निलंबित कर देनी चाहिए। अमेरिका, जापान और दक्षिण कोरिया में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। एक नए घातक संस्करण के उभरने की संभावना को देखते हुए भारत को कोविड प्रोटोकॉल फिर से लागूकरने पर विचार करना चाहिए। 

    दरअसल चीन में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में मरीज भर्ती करने के लिए जगह नहीं है। अंतिम संस्कार के लिए लम्बी लाइन लगी हुई है। बाजार में दवाई नहीं मिल रही है। हर तरफ मातम फैला हुआ है।  महामारी विशेषज्ञों का कहना है कि चीन में अगले 90 दिनों में 60 फीसदी आबादी कोरोना की चपेट में होगी। जिसमे लाखों लोगों की मौत होगी।