Nitin Gadkari

    Loading

    नई दिल्ली/नागपुर. देश में कोरोना (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। जिससे सरकार चिंता में है। इस खतरनाक वायरस ने अब तक कई नेताओं को अपने चपेट में लिया है। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी खुद गडकरी ने दी है। उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और क्वारंटाइन में चले गए हैं।

    भाजपा के पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा, “हल्के लक्षणों के साथ आज मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर में ही क्वारंटाइन में हूं। मैं उन सभी लोगों से खुद को आइसोलेट करने और कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं।”

    वहीं मंगलवार को सुबह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

    इससे पहले सोमवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।