murmu-and-modi
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. आज जहां साल 2023 का पहला दिन है। वहीं पूरी दुनिया और हमारा देश भारत नए साल के जश्न में आज पूरी तरह से डूबा हुआ है। इस ख़ास मौके पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देशवासियों को ट्वीट करके नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। इस बाबत आज PM पीएम मोदी ने लिखा है, “आपका 2023 शानदार हो! यह साल आशा, खुशी और ढेर सारी सफलता से भरा हो। सभी को अद्भुत स्वास्थ्य का आशीर्वाद मिले।” 

    वहीं देश कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) ने भी नए साल के उपलक्ष्य में अपनी बधाई प्रेषित की है। उन्होंने लिखा कि, “वर्ष 2023 हमारे जीवन में नई प्रेरणा, लक्ष्य और उपलब्धियां लेकर आए। आइए हम राष्ट्र की एकता, अखंडता और समावेशी विकास के लिए खुद को फिर से समर्पित करने का महान संकल्प लें।”

    इसके साथ ही आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्वीट कर देशवासियों को नववर्ष की बधाई दी।उन्होंने लिखा, “आप सभी को ईसवी सन् -2023 की हार्दिक बधाई। प्रभु श्री राम की कृपा से यह नूतन वर्ष आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, सौभाग्य, उत्साह और आरोग्यता से अभिसिंचित करे।”

    आइये देखते हैं कि, नव वर्ष की पहली भोर में देशवासी किस तरह से अपने दिन की शुरुआत कर रहे हैं। नए साल की इस ख़ास प्रथम सुबह में ‘नवभारत’ परिवार की और से आप सभी को नव वर्ष की बधाई।