Delhi metro
Delhi metro File Photo

    Loading

    नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) ने आज अरुण जेटली स्टेडियम, फिरोजशाह कोटला ग्राउंड में होने वाले भारत और दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के बीच एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (International) क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाया है। जिससे क्रिकेट खत्म होने के बाद दर्शक मेट्रो से यात्रा कर अपने घर को जा सकें। उनको देर रात सवारी को लेकर कोई समस्या न हो। वहीं दिल्ली में बारिश होने के आसार भी बने हुए हैं।  

    DMRC की ओर से जारी सूचना के अनुसार यह फैसला लिया गया है, कि भारत और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट को लेकर दिल्ली मेट्रो की ओर से दर्शकों को सहूलियत दी जाय। जिसके बाद दिल्ली मेट्रो ने आज अरुण जेटली स्टेडियम, फिरोजशाह कोटला ग्राउंड में होने वाले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान दर्शकों की सुविधा के लिए अपनी आखिरी ट्रेन का समय बढ़ाया है।

    गौरतलब है कि टीम इंडिया और साऊथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आज आखिरी दिन है। यह मैच दिल्ली में खेला जाएगा इस मैच की विजेता टीम सीरीज पर अपना कब्जा बनेगी। बताया जा रहा है कि कहीं बारिश इस मुकाबले में खलल न डाल दे। क्योंकि दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में पिछले कई दिनों से बारिश हो रही है। आज भी बारिश होने के अनुमान हैं। यदि बारिश हुई तो मैच के ओवरों में कटौती हो सकती है। फिलहाल सभी तैयारियां पूरी हो चुकीं हैं। मैच को देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने भी यह फैसला लिया है।