Aditya Thackeray Narco Test
Pic : Ani

    Loading

    नई दिल्ली : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Raput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) के मौत का मामला 2 साल बाद एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। जिसके पीछे की वजह है SIT जांच। गुरुवार को हुए महाराष्ट्र विधानसभा में दिशा सालियान की मौत के सही जांच का मामला उठाया गया। इस मुद्दे को लेकर राज्य के गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने इस मामले की जांच एसआईटी (SIT) को सौंपने की घोषणा की है।

    जिसके बाद अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के.के. सिंह (K.K. Singh) का बयान सामने आया है। दिशा सालियान के केस की जांच के लिए SIT द्वारा कराए जाने पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने कहा कि जैसा मैंने खबरों में देखा उसमें आदित्य ठाकरे का नाम आ रहा था। सच्चाई का पता SIT की जांच में लगेगा। आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) का नार्को टेस्ट होना चाहिए। 

    आगे उन्होंने यह भी कहा कि ये बहुत पहले होना चाहिए था, लेकिन सरकार दूसरी थी इसलिए नहीं किया गया। ये फैसला सही है। पिछली सरकार में जांच सही से इसलिए नहीं हुई क्योंकि उनके लोग मामले में शामिल थे।

    Disha Salian Case

    आपको बता दें कि दिशा सालियान की मौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के कुछ दिन पहले हुई थी। पुलिस के मुताबिक, 8 जून 2020 की रात दिशा सालियान ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी। तो वहीं ठीक छह दिन बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे।