'Amfan' takes form, warning of heavy rain: Meteorological Department
Representative Image

    Loading

    तेलंगाना : तेलंगाना में बारिश (Telangana Rains) से जुड़ी घटनाओं में पांच लोगों की मौत (Death) हो गयी है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। वारंगल के पुलिस आयुक्त तरुण जोशी ने बताया कि शुक्रवार रात को मूसलाधार बारिश (Heavy Rain) के कारण एक पुरानी इमारत गिर (Building Collapsed) गयी और उससे सटी झोंपड़ी में रहने वाले दो लोगों की मौत हो गयी तथा एक घायल हो गया। 

    जोशी ने मीडिया से कहा, ‘यह पुरानी इमारत थी और जब इमारत गिरी तो उसमें कोई भी नहीं रह रहा था। ऐसा लगता है कि मूसलाधार बारिश के कारण इमारत ढह गयी।’ मेदक जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेगुंटा में बारिश के कारण शनिवार सुबह एक फैक्ट्री की दीवार गिरने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि हादसे में दो लोग घायल भी हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है। 

    पुलिस ने बताया कि नरसिंगी-वल्लभपुर जंक्शन पर शनिवार सुबह जलभराव के कारण मोटरसाइकिल फिसलने से उसके चालक का सिर सड़क के डिवाइडर से टकराया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। मौसम विभाग के अनुसार, शनिवार को विकाराबाद, मुलुगु, पेड्डापल्ली, करीमनगर, जयशंकर बुपल्लापल्ली, कमारेड्डी, मेदक और संगारेड्डी जिलों के कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। (एजेंसी)