rape
Representative Photo

    नई दिल्ली. हैदराबाद (Hyderabad) से मिली एक खबर के अनुसार, यहां के केंद्रीय यूनिवर्सिटी में एक विदेशी छात्रा ने प्रोफेसर पर शारीरिक शोषण करने की कोशिश करने का एक गंभीर आरोप लगाया है। वहीं मामले को लेकर यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा जारी है और प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग हो रही है।

    मिली जानकारी के अनुसार, यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे छात्रों का कहना है कि, थाइलैंड की एक छात्रा ने आरोप के अनुसार हिंदी विभाग के एक प्रोफेसर ने उसे हिंदी पढ़ाने के नाम पर उसका शारिरिक शोषण करने की भरसक कोशिश की है।

    इतना ही नहीं छात्रों का आरोप है कि, उक्त प्रोफेसर ने छात्रा को पढ़ाने के बहाने से उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों को छूने की भी कोशिश थे। इतना ही नहीं उसके विरोध करने पर प्रोफेसर ने उसे थप्पड़ भी मारा और फिर उससे जबरदस्ती करने कोशिश की थी। 

    बाद में यह मामला बाहर आने पर छात्र और छात्राओं का पुरजोर विरोध शुरू हो गया है। वहीं यूनिवर्सिटी कैम्पस में भी तनाव का माहौल बना हुआ है। इस घटना को लेकर गच्छीबौली पुलिस स्टेशन में प्रोफेसर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। खबर लिखे जाने टाक पुलिस अपनी जांच शुरू कर चुकी थी।