Andhra Pradesh CM Jagan Mohan Reddy
PTI Photo

    नई दिल्ली: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे (IAF Chopper Crash) में सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी सहित कुल 13 लोगों की जान चली गई थी। शुक्रवार को बिपिन रावत पंचतत्व में विलीन हो गए। इस घटना के बाद से ही देश में शोक की लहर है। इसी बीच हादसे में जान गंवाने वाले पांच अन्य सैन्यकर्मियों के शवों की भी पहचान हो गई है। इसमें लांस नायक बीएस साई तेजा का भी समावेश है। इसी बीच आंध्र प्रदेश के सीएम वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने लांस नायक बी. साई तेजा (Lance Naik B Sai Teja) के परिवार को 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।  

    ज्ञात हो कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी ने लांस नायक बी. साई तेजा के परिवार को 50 लाख रुपये की मदद राशि देने की घोषणा की है। दरअसल 8 दिसंबर को तमिलनाडु में हुई हेलिकॉप्टर दुर्घटना में उन्होंने जान गंवा दी थी। वह सीडीएस के पीएसओ के रूप में कार्यरत थे। 

    वहीं सेना की तरफ से बताया गया कि तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलीकॉप्टर हादसे का शिकार हुए पांच और सैन्य कर्मियों के शवों की पहचान की गई है। उसमें जूनियर वारंट ऑफिसर (जेडब्ल्यूओ) प्रदीप, विंग कमांडर पी एस चौहान, जेडब्ल्यूओ राणा प्रताप दास, लांस नायक बी साई तेजा और लांस नायक विवेक कुमार का समावेश है। इन पांचों लोगों के शवों को उचित सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार के लिए हवाई मार्ग से उनके गृह नगरों में भेजा जा रहा है।