PM Narendra Modi And Hiraben Modi
File Photo/ ANI Twitter

    Loading

    अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन (Heeraben) की तबियत में सुधार देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि यदि इसी तरह से सब कुछ ठीक रहा तो उन्हें जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज (discharged from the hospital) कर दिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बड़े भाई सोमभाई मोदी (Sombhai Modi) ने गुरुवार को कहा कि उनकी मां हीराबेन की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और सुबह उन्होंने तरल आहार भी ग्रहण किया। 

    हीराबेन को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियां के चलते बुधवार को सुबह ‘यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर’ (UN Mehta Institute of Cardiology and Research Center) में भर्ती कराया गया था। सोमभाई मोदी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘ उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। वह अभी काफी बेहतर हैं। वे अपने हाथ और पैर भी हिला पा रही हैं। उन्होंने इशारों में हमें बताया कि हम उन्हें बिठा दें । साथ ही उन्होंने अस्पताल की ओर से दिया गया तरल आहार भी ग्रहण किया। ”  

    उन्होंने कहा, ‘‘ आज सीटी स्कैन और एमआरआई किए जाने के बाद चिकित्सक उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के संबंध में फैसला करेंगे।” अस्पताल ने बुधवार को कहा था कि प्रधानमंत्री की मां की हालत स्थिर है। प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को दोपहर में दिल्ली से अहमदाबाद पहुंचे थे और यहां अस्पताल में अपनी मां से मुलाकात की थी। वह एक घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में रुके थे। उन्होंने सिविल अस्पताल के परिसर में स्थित सरकार द्वारा वित्तपोषित स्वायत्त चिकित्सा सुविधा में चिकित्सकों से भी बात की थी।