gun
File Photo

    नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  के श्रीनगर में आतंकियों (Terrorist Attack in Srinagar) की हरकत लगातार जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत करते हुए दो शिक्षकों को गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतकों में एक महिला प्रिंसिपल सतिंदर कौर और दूसरे शिक्षक का नाम दीपक चंद है।

    बता दें कि आज सुबह 11 बजे जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित एक सरकारी स्कूल में आतंकियों की तरफ से गोलीबारी की गई है। जिसमें दोनों शिक्षक घायल हो गए। हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। इन सब के बीच सुरक्षाबालों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। 

    श्रीनगर में सरकारी स्कूल पर आतंकी हमला-

    उमर अब्दुल्ला का ट्वीट-

    वहीं स्कूल पर आतंकी हमला करने के बाद आतंकी फरार हो गए। कश्मीर में आम नागरिकों पर हमले का यह सातवां मामला है। इस आतंकी घटना पर राज्य के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने दुख जताया है। अब्दुल्ला ने ट्वीट कर लिखा कि श्रीनगर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इस बार ईदगाह इलाके में स्थित सरकारी स्कूल के दो टीचर्स की हत्या हुई है। आतंक के इस कृत्य की निंदा। मैं मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।