India Corona Updates : PM Modi will hold an important meeting tomorrow amid rising cases of Omicron in the country, will review the situation of covid in India
Photo:@twitter/ ANI

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक वकील की शिकायत के आधार पर एक मामला दर्ज (Case Registered) किया है, जिन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Security Breach) की सुरक्षा में चूक के मामले में सुनवाई को लेकर उन्हें धमकी भरी कॉल आई है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। 

    उच्चतम न्यायालय में मामले की हो रही सुनवाई की पृष्ठभूमि में यह घटनाक्रम हुआ है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने भारतीय दंड संहिता और गैर कानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज किया है। 

    शिकायतकर्ता विष्णु शंकर जैन ने पीटीआई-भाषा से कहा कि गत सप्ताह कई वकीलों को धमकी भरी कॉल आई। उन्होंने कहा, “खालिस्तान समर्थक संगठन सिख्स फॉर जस्टिस (एसएफजे) ने मुझे कॉल किया और कहा कि वे सुरक्षा में हुई चूक की जिम्मेदारी लेते हैं। उन्होंने मुझसे यह भी कहा कि मैं न्यायाधीशों से यह कह दूँ कि वे मामले की सुनवाई न करें।” 

    उच्चतम न्यायालय के कई वकीलों ने सोमवार को शीर्ष न्यायालय को चिट्ठी लिखकर कहा था कि उन्हें प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक के मामले में न्यायाधीशों को धमकी देने वाली कॉल आई है।(एजेंसी)