Ramdas Aathawale
File Photo

Loading

नागपुर: महाराष्ट्र ( Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने मंगलवार को विपक्षी गठंधन पार्टी यानी INDIA पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन में प्रधानमंत्री  का उम्मीदवार कौन होगा? पीएम चेहरे को लेकर  मदभेद है। 2024  में आएंगे मोदी ही।

2024 लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे: रामदास अठावले
केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि INDIA गठबंधन में इस बात को लेकर मतभेद है कि प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा। INDIA गठबंधन के हर दल का नेता प्रधानमंत्री पद का दावेदार है। हमें कोई चिंता नहीं है। विपक्ष चाहे कितनी भी कोशिश करे पीएम मोदी का नेतृत्व इतना मजबूत है कि 2024 के लिए जनता हमारे साथ है। हम 350 से ज्यादा सीटें जीतेंगे

बता दें, 2024  में आगामी लोकसभी चुनाव है। इसकी तैयारी में सभी विपक्षी पार्टी जुट गई। पिछले दो चुनावो में लगातार बीजेपी ने भारी बहुमत से जीत दर्ज की। दोनों बार पीएम  नरेंद्र मोदी ही रहे। ऐसे में बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दल एक बैनर के तले यानी एक साथ आ गए हैं। विपक्षी गठबंधन का नाम INDIA है। कहा ये भी जा रहा है कि 2024  में  INDIA वर्सेज NDA की लड़ाई है। वहीं BJP मनना है कि उनके चुनाव परिणामों में INDIA का कोई खास असर नहीं पड़ने वाला है।