AAP New website Ram Rajya
आम आदमी पार्टी ने राम राज्य नई वेबसाइट शुरू की (फोटो-ट्विटर)

आम आदमी पार्टी ने ‘राम राज्य' को लेकर अपनी अवधारणा जाहिर करने के उद्देश्य से बुधवार को 'आप का राम राज्य' एक वेबसाइट शुरू की है।

Loading

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) ने ‘राम राज्य’ (Ram Rajya) को लेकर अपनी अवधारणा जाहिर करने के उद्देश्य से बुधवार को एक वेबसाइट ‘आप का राम राज्य’ शुरू की और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने राष्ट्रीय राजधानी में भगवान राम के आदर्शों को साकार करने की कोशिश की है। इसीलिए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज रामनवमी के दिन यह पहल की है।

आम आदमी पार्टी ने देश में 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण की शुरुआत से पहले यह पहल की और संयोगवश रामनवमी के त्योहार पर ही इसे शुरू किया है। ‘आप’ ने यह वेबसाइट एक सोची समझी रणनीति का हिस्सा जिसके जरिए आम आदमी पार्टी अपनी छवि को सुधारने की कोशिश कर रही है।

एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह वेबसाइट ‘आप’ की ‘राम राज्य’ की अवधारणा को प्रदर्शित करने के साथ-साथ केजरीवाल सरकार द्वारा किये गये कामकाज की भी जानकारी देगी।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, ”मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ‘राम राज्य’ की अवधारणा को साकार करने के लिये पिछले दस सालों में दिल्ली में अच्छे स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक, मुफ्त पानी और बिजली तथा महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा की सुविधा दी है।”

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि रामनवमी के मौके पर केजरीवाल अपने लोगों के बीच में मौजूद नहीं हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री को झूठे गवाहों के बयानों के आधार पर ‘निराधार’ मामले में जेल भेजा गया है।

AAP New website Ram Rajya
आप का राम राज्य वेबसाइट

आम आदमी पार्टी के द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में आप नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मिन शाह भी मौजूद थे।

— एजेंसी इनपुट के साथ