File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्लीः बीते 29 मई में को पंजाब (Punjab) के मानसा जिले में पंजाबी पंजाबी सिंगर गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मर कर हत्या कर दी थी। दिनदहाड़े सरेआम हमलावरों के 30 राउंड गोली से हत्या करने के बाद से ही पंजाब सरकार के प्रशासन पर लगातार सवाल उठ रहें हैं। आज चंडीगढ़ में देश के गृहमंत्री अमित शाह का दौरा है। इस बीच खबर है, कि इस दौरे के बीच सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) का परिवार अमित शाह से मिल सकते हैं। इस मुलाकात में परिवार गृहमंत्री से मूसेवाला की हत्या की जांच सीबीआई (CBI) से कराने की मांग करेंगे।

    आपको बता दें, कि गायक सिद्धू को लगातार मिल रही धमकियों के बावजूद पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा कम कर दी थी। जिसके बाद गायक की हत्या हो गई थी और अब सरकार कों अपने इस कदम को लेकर बहुत ही आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में आज केंद्रीय मंत्री अमित शाह चंडीगढ़ और पंचकुला के दौरे पर जा रहे हैं। अमित शाह उसी दौरन मुसेवाला के परिजनों से मिल सकते हैं। जहां उनका परिवार अमित शाह से मिल हत्या की सीबीआई जांच करावाकर न्याय की मांग करेगा।

    पंजाब के मुख्यमंत्री ने परिजनों से मिल कहा, मिलेगा न्याय 

    पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला के घर पर जाकर उनके पिता और परिजनों से हाल ही में मुलाकात किया था। जिसके बाद उन्होंने उनके परिजनों से मिलकर कहा था, कि आपको न्याय अवश्य मिलेगा। लेकिन, इस दौरान भगवंत मान को परिजनों से विरोध का भी सामना करना पड़ गया था। आपको  बता दें, कि पंजाब सरकार ने 28 मई को कुल 424 लोगों की सुरक्षा को कम कर खूब नाम कमाया था, जिसमें सिद्धू मूसेवाला का नाम भी सम्मलित था। लेकिन सुरक्षा हटने के 1 दिन बाद ही 29 मई को मुसेवाला की हत्या के बाद पंजाब सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। इस फैसलों को लेकर पंजाब सरकार की खूब किरकिरी हो रही है।