Modi and Owaisi

Loading

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि मोदी जी की विदेश यात्रा से उन्हें मणिपुर संकट और चीनी घुसपैठ पर ‘‘अपनी चुप्पी तोड़ने” का साहस मिलेगा।

ओवैसी ने ट्वीट किया, ‘‘उम्मीद करते हैं कि मोदी जी की विदेश यात्रा से उन्हें चीन की दादागिरी के आगे झुकने के बजाय अब उसका नाम लेने का साहस मिलेगा। और मणिपुर पर भी अपनी चुप्पी तोड़ेंगे, जो करीब आठ हफ्तों से सुलग रहा है।”

उन्होंने कहा, ‘‘मणिपुर में राज्य के शस्त्रागार से 4,000 से ज्यादा हथियार लूट लिए गए और किसी के भी खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई है। कश्मीर की बात तो छोड़ दीजिए, विपक्ष द्वारा शासित किसी भी राज्य में इसका एक अंश भी होने पर हमारी मीडिया के सुनियोजित आक्रोश की कल्पना कीजिए। आखिरकार नया भारत है।”

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर निशाना साधते हुए एआईएमआईएम नेता ने दावा किया कि जितने मंत्री चीन का नाम लेने के इच्छुक हैं, उससे कहीं अधिक मंत्री अमेरिका के एक पूर्व राष्ट्रपति पर हमला करने के इच्छुक हैं।