pratap-sinha

Loading

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर और सूत्रों के मुताबिक संसद की सुरक्षा में सेंध मामले (Parliament Security Breach) में अब जल्द ही सांसद प्रताप सिन्हा (Pratap Sinha)का बयान भी दर्ज हो सकता है। यह भी खबर है कि सांसद प्रताप सिन्हा (Pratap Sinha) से पूछताछ के लिए भी खुद स्पेशल सेल ने लोकसभा अध्यक्ष को एक चिट्ठी लिखी है।

बता दें कि प्रताप सिन्हा के नाम पर ही आरोपियों के विजिटर पास जारी किये गए थे। प्रताप सिन्हा फिलहाल मैसूर से BJP सांसद हैं। साथ ही प्रताप सिन्हा के PA से भी इस बात पूछताछ होगी।

दरअसल संसद में सेंधमारी मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अब अपनी जांच तेज कर दी है। मामले में गिरफ्तार लोगों से तो लगातार पूछताछ की ही जा रही है। इस बीच सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने लोकसभा सचिवालय से संसद भवन में घटना का रिक्रिएशन करने और जांच करने की इजाजत मांगी है। हालाँकि घटनास्थल पर जांच के लिए सीन रिक्रिएशन का काम संसद सचिवालय से जवाब आने के बाद ही हो पाएगा

उधर संसद की सुरक्षा में सेंध के मामले पर विपक्ष केंद्र सरकार और सत्ताधारी दल BJP पर हमलावर है। इसके सतह ही BJP सांसद प्रताप सिम्हा को संसद से निष्कासित करने की मांग की है।