CM Arvind Kejriwal
File Photo

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की डिग्री मांगने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) बुरे फंसे हैं। इस मामले में जुर्माना लगने के बाद अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं। अब उनकी पेशी भी है। जानकारी के अनुसार अहमदाबाद की अदालत (Ahmedabad court) ने केजरीवाल को तलब किया है। इस मामले में कोर्ट ने केजरीवाल के साथ-साथ उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) को भी तलब किया है।  

पीएम नरेंद्र मोदी की डिग्री मांगने  के मामले में अहमदाबाद की अदालत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह को तलब किया है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि दोनों को 7 जून को कोर्ट में पेश होना होगा। बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने केजरीवाल पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया था। 

याचिकाकर्ता के वकील अमित नायक ने कहा, ‘कोर्ट ने 15 अप्रैल को दोनों आरोपियों (अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह) को कोर्ट में पेश होने को कहा था। आज उसी के सिलसिले में तारीख थी लेकिन समन में ज्यादा स्पष्टता नहीं है, इसलिए न्यायाधीश ने आदेश दिया है कि दोनों आरोपियों को शिकायत प्रतियों के साथ नए सिरे से समन जारी किया जाए। सुनवाई की अगली तारीख 7 जून है।