PM Modi
Pic: ANI

Loading

हैदराबाद: लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) की तारीखों की घोषणा से पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) शनिवार को तेलंगाना के नगरकुरनूल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की एक रैली को संबोधित करेंगे। मोदी ने शुक्रवार शाम यहां मल्काजगिरि लोकसभा क्षेत्र में एक रोडशो किया था। तेलंगाना प्रदेश भाजपा ने कहा है कि मोदी 18 मार्च को राज्य के जगतियाल में एक और रैली करेंगे।

PM मोदी ने गत पांच मार्च को हैदराबाद से लगभग 60 किलोमीटर दूर संगारेड्डी में 7,200 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था। संगारेड्डी में BJP की एक रैली में मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह युवा नेताओं को बढ़ावा देने से ‘डरती’ है। मोदी ने अपने संबोधन में यह भी कहा था कि “वंशवादी दल” उन्हें निशाना बना रहे हैं क्योंकि वह उनके “हजारों करोड़ रुपये के घोटालों” को उजागर कर रहे हैं।

BJP  दक्षिण में चुनावी बढ़त हासिल करने की कोशिश कर रही है। पार्टी ने 2019 के आम चुनावों में तेलंगाना की कुल 17 लोकसभा सीटों में से चार पर जीत हासिल की थी। भाजपा ने आगामी लोकसभा चुनाव में तेलंगाना में अकेले लड़ने का फैसला किया है और उसे अपनी सीटें बढ़ने की उम्मीद है। निर्वाचन आयोग शनिवार को लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा करेगा।(एजेंसी)