Amritpal Singh
File Pic

Loading

नई दिल्ली/होशियारपुर. पंजाब (Punjab) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार, लंबे समय से पुलिस की गिरफ्त से बच रहे भगोड़े खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) की लोकेशन पुलिस को मिलने की जानकारी मिली है। पुलिस क्षेत्र में लगातार सर्च अभियान चला रही है। मिली खबर के अनुसार होशियारपुर में आरोपी अमृतपाल सिंह की लोकेशन मिलने की जानकारी मिली है।  

गौरतलब है कि, बीते 13 दिनों से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस ने होशियारपुर में ड्रोन से सर्च ऑपरेशन भी चलाया था। वहीं अमृतपाल ने एक ऑडियो और इसके कुछ ही घंटे बाद एक वीडियो मैसेज भी जारी किया था। अपने इस ऑडियो मैसेज में उसने अपने  सरेंडर करने की बात से साफ़ इनकार किया था। अमृतपाल ने कहा था कि, गिरफ्तारी देने या शर्त रखने के बारे में मैंने कोई बात नहीं की है, ये सब महज अफवाह है।

पता हो कि इसके पहले भी बीते मंगलवार रात से ही अमृतपाल की तलाश में पुलिस ने होशियारपुर में नाकाबंदी कर रखी थी। अमृतपाल और उसके साथी पपलप्रीत सिंह की तलाश में पुलिस ने शहर से लगभग दस किलोमीटर दूर गांव मरनाइया में मंगलवार रात पौने दो बजे तक सर्च आपरेशन चलाया गया था। वहीं गांव मरनाइया से लुधियाना नंबर की एक इनोवा (PB10CK-0527) कार बरामद की गई था।