Kalraj Mishra
File Pic

    जयपुर राजस्थान (Rajasthan) के राज्यपाल कलराज मिश्र (Rajasthan Governor Kalraj Mishra Twitter account hacked) का ट्विटर अकांउट रविवार को हैक हो गया। राजभवन सूत्रों के अनुसार हैकर्स ने अरबी भाषा में कलराज मिश्र के ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी पोस्ट किया है। सूत्रों के अनुसार, “खाते को दुरूस्त करने के प्रयास किये जा रहे है।” खबर पर विस्तृत जानकारी आणि बाकी है।

    खुद राज्यपाल ने दी जानकारी 

    दरअसल, इस बाबत खुद राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपने अकाउंट हैक होने की जानाकरी दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विटर और टेलीकॉम मंत्रालय से आधिकारिक तौर पर शिकायत भी दर्ज भी कराई है । हालांकि खबर मिलते हुए फौरन साइबर पुलिस और जयपुर पुलिस कमिश्नरेट हरकत में आ गए हैं। साइबर एक्सपर्ट्स राज्यपाल के ट्वीटर अकाउंट को हैकर से वापस रिकवर करने की कोशिश में जुटे हैं।हालांकि अभी यह पता नहीं लग सका है कि उक्त अकाउंट किसने  हैक किया है।

    केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के ट्विटर भी हैक

    वहीं अब यह भी बताया जा रहा है कि राज्यपाल कलराज मिश्र के अलावा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के ट्विटर हैंडल हैक हुआ है। यह भी खबर है कि राव इंद्रजीत सिंह के ट्विटर हैंडल से भी उर्दू भाषा में एक अजीब सा ट्वीट किया गया है। बता दें ये ये वही ट्वीट है जो कलराज मिश्र के ट्विटर हैंडल से किया गया है।