जयपुर में महिला ने तीन बच्चों के साथ कुंड में कूदकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Loading

बीकानेर: राजस्थान (Rajsthan)  के बीकानेर जिले (Bikaner district) में एक महिला ने अपने बच्चों समेत कुंड में कूद कर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुंड से निकलवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच अपने स्तर से कर रही है।

बीकानेर जिले के पांचू थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार शाम को एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ कथित रूप से बरसाती पानी के कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपनिरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि स्वरूपसर गांव में बृहस्पतिवार शाम को नैनी देवी (32) ने अपनी दो बेटियों पूजा (4) उर्मिला (5) और बेटे भावेश (1) के साथ कथित रूप से खेत में बने बरसाती पानी के कुंड में कूदकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच से पता चला कि घटना के समय महिला का पति, ससुर और बड़ा बेटा पास के खेत काम पर गये हुए थे।  उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। परिजनों की सहमति के बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (एजेंसी)