Sakshi Murder Case
Image Source: social Media

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में 16 साल की लड़की की चाकू मरकर हत्या मामले में आरोपी साहिल को दो दिन की पोलिस रिमांड पर भेजा गया है। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को सुबह 10 बजे कोर्ट में पेश कर उसकी रिमांड ली। पुलिस अब साहिल से हत्या मामले में आगे की पूछताछ करेगी। आरोपी को पुलिस ने इससे पहले यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार लिया था। 

सूत्रों कि मानें तो साहिल ने अपनी नाबालिक गर्लफ्रेंड की हत्या कर रिठाला के खुले मैदान में चाकू फेंक दिया था।  सोमवार कि रात पुलिस की टीम चाकू बरामद करने रिठाला के मैदान में गई थी लेकिन उसे चाकू बरामद नहीं हुआ। चाकू रिकवर करने पुलिस टीम दोबारा उसी स्थान पर जाएगी। 

गिरफ्तारी से पहले अपनी की गई वारदात की खबर देख रहा था आरोपी 
अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद साहिल फरार यूपी के बुलंदशहर जाकर अपनी बुआ के घर छिप गया था। पुलिस के पकड़े जाने से पहले साहिल टीवी पर अपनी की गई वारदात की खबर लगातार टीवी देख रहा था।  उसको पता चल चूका था कि ये हत्याकांड सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो चुका है। 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड से पीड़िता की दोबारा दोस्ती अखर रही थी साहिल को
पुलिस सूत्रों के अनुसार, साहिल ने पूछताछ में बताया है कि उसकी गर्लफ्रेंड पहले प्रवीण नाम के लड़के से रिलेशनशिप थी। एक साल पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसकी प्रवीण से फिर दोस्ती हो गई थी।  प्रवीण से ब्रेकअप के बाद साहिल के साथ रिलेशनशिप में आ गई।  हत्या से चार दिन पहले साहिल ने अपनी गर्लफ्रेंड को धमकी भी दी थी कि वो किसी और लड़के से बात न करें।

लड़की का एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रवीण अभी जौनपुर में है। प्रवीण के नाम का ही टैटू पीड़िता ने अपने हाथ पर बनाया हुआ था। प्रवीण से पीड़िता की दोबारा दोस्ती साहिल को अखर रही थी। पुलिस प्रवीण के संपर्क में है और जल्द ही उससे पूछताछ करेगी।