Sanjay Raut on eknath shinde and ajit pawar
शिव सेना (UBT) नेता और सांसद संजय राउत

Loading

मुंबई: शिव सेना (UBT) के नेता और सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में रामलला पर दिए गए बीजेपी नेताओं के भाषणों की आलोचना की है। साथ ही चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं। बीजेपी अगर एमपी में हार जाएगी तो क्या वो मध्य प्रदेश वालों को रामलला का दर्शन नहीं करने देंगे।

 भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं

सांसद संजय राउत ने कहा कि मैंने मध्य प्रदेश के चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह और बीजेपी नेताओं के बयान को सुना और पढ़ा है कि अगर मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनती है तो लोग मध्य प्रदेश के भगवान रामलला के दर्शन निःशुल्क कर सकेंगे। भगवान रामलला पूरे देश और दुनिया के हैं। क्या इसका मतलब यह है कि अगर आप मध्य प्रदेश में हार गए तो आप लोगों को रोक देंगे मध्य प्रदेश के लोगों को दर्शन की मांग करने से रोका गया क्योंकि उन्होंने उन्हें वोट नहीं दिया या उन पर आरोप लगाया? हमारे देश में किस तरह की राजनीति चल रही है? चुनाव आयोग को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Legislative Elections 2023) के मतदान की तारीख एकदम नजदीक आ गई है। मध्य प्रदेश की 230 सदस्‍यीय विधानसभा के आगामी चुनाव के लिए 17 नवंबर को मतदान होगा। ऐसे में सारे नेता मध्य प्रदेश की जनता को लुभाने में जुटे हैं। वहीं बीजेपी के नेता इसे धर्म अध्यात्म से भी जोड़ रहे हैं। बीजेपी के शीर्ष नेताओ ने यहां दोबारा सरकार बनने पर मध्य प्रदेश वालों को निशुल्क आयोध्या में रामलला का दर्शन कराने का वादा किया है। बता दें कि 22 जनवरी 2024 को आयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी।