MP Sanjay Raut
संजय राउत (फाइल फोटो)

Loading

मुंबई: केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह (General V.K. Singh) के PoK वाले बयान पर सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने तंज कसा है। राउत ने कहा कि उन्हें अपने कार्यकाल में PoK को लेने की कोशिश करनी चाहिए थी। अरुणाचल (Arunachal) का हिस्सा चीन के नक्शे में  पहले यह कब्जे में लीजिए।

 मणिपुर तक घुस गया है चीन: संजय राउत
शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट के नेता सांसद संजय राउत कहा कि हमने हमेशा PoK को अपना हिस्सा बताया है। जब पूर्व सेना प्रमुख अपने पद पर थे तब उनको अपने कार्यकाल में (PoK को) लेने की कोशिश करनी चाहिए थी, अब आप कैसे ले सकते हैं? इससे पहले मणिपुर को शांत कीजिए। मणिपुर तक चीन घुस गया है। राहुल गांधी जी कह रहे हैं कि लद्दाख में चीन ने 20,000 वर्ग किमी ज़मीन अपने कब्जे में ली है। अरुणाचल का हिस्सा चीन के नक्शे में दिखाया गया है। पहले यह अपने कब्जे में लीजिए।

जनरल वी.  के. सिंह का  PoK पर क्या है बयान
जनरल वी. के. सिंह के प्रेस कॉन्फ्रेस में एक पत्रकार ने सवाल किया कि PoK के लोग पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मांग कर रहे हैं कि  उन्हें भारत में विलय किया जाए, इस पर बीजेपी की क्या स्टैंड है? पत्रकार के इस सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री  और सेवानिवृत्त  जनरल वी. के. सिंह ने कहा  कि PoK अपने आप भारत के अंदर आ जाएगा, थोड़ा सा इंताज़ार करना होगा।