modi-kejeriwal-sanjay-singh
तिहाड़ में केजरीवाल को जान से मारने की साजिश: संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि, तिहाड़ में अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी जा रही, PM मोदी के इशारे पर केजरीवाल के जीवन के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

Loading

नई दिल्ली: एक बड़ी खबर के अनुसार, ‘आप’ सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा है कि, तिहाड़ (Tihar Jail) में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को इंसुलिन (Insulin) नहीं दी जा रही है। इतना ही नहीं डाइट चार्ट को लेकर भी झूठ बोला जा रहा है। उनका यह भी कहना था कि, जेल में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को जान से मारने की साजिश हो रही है। यह सब PM मोदी के इशारे पर केजरीवाल के जीवन के साथ जबरदस्त खिलवाड़ हो रहा है।

गौरतलब है कि, अरविंद केजरीवाल पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बीते गुरुवार 18 अप्रैल को यह आरोप लगाया था कि वे जेल में जानबूझकर जमकर मीठा खा रहे हैं, ताकि इससे उनका शुगर लेवल बढ़ जाए और उन्हें मेडिकल के आधार पर जेल से जमानत भी मिल जाए।

दरअसल केजरीवाल ने अपने शुगर लेवल की रेगुलर जांच और वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अपने डॉक्टर से परामर्श की याचिका लगाई थी। इसी सुनवाई के दौरान ED के वकील जोहेब हुसैन ने स्पेशल जज कावेरी बावेजा के सामने ये दलीलें रखी थीं।

वहीँ केजरीवाल को लेकर ED के इन आरोपों के बाद बीते गुरुवार को ही दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा था कि, केजरीवाल रोज 54 यूनिट इंसुलिन लेते है। उन्हें सीवियर डायबिटीज है। लेकिन ED अब केजरीवाल का घर का खाना भी बंद करना चाहती है। ED केजरीवाल की सेहत बिगाड़ना चाहती है और उनके आरोप सरासर झूठे हैं।
इधर आतिशी के आरोपों के बाद दिल्ली के उपराज्यपाल वी। के। सक्सेना ने पुलिस महानिदेशक (कारागार) को 24 घंटे के भीतर आम आदमी पार्टी (आप) के उस दावे पर रिपोर्ट देने को कहा है, जिसके मुताबिक मुख्यमंत्री केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन नहीं दी जा रही। जानकारी दें कि, दिल्ली CM केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति ‘घोटाले’ से जुड़े धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने बीते 21 मार्च को गिरफ्तार किया था और इस समय वह न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में हैं। वहीं आबकारी नीति भी निरस्त हो चुकी है।