ठग सुकेश चंद्रशेखर का सनसनीखेज दावा, गिरफ्तारी में अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का

Loading

नई दिल्ली: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक बड़ा दावा किया है, जिसके चलते देश में सनसनी मच गई है। जी हां ठग सुकेश चंद्रशेखर को आज यानी शुक्रवार (10 मार्च) को पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) में पेश किया गया। इस दौरान उसने दिल्ली शराब नीति मामले (Delhi Excise Policy) में अभी और गिरफ्तारियां होने का दावा किया और इतना ही नहीं बल्कि उसने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कई बड़े आरोप लगाए और जल्दी ही उनकी गिरफ्तारी होने की भी बात कही है अब इस दावे से देश में सनसनी मच गई है। 

दावा करते हुए ठग सुकेश ने कहा कि शराब नीति मामले में केजरीवाल वजीर का काम कर रहे हैं। केजरीवाल अपने टास्क को बखूबी निभा रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि उसने कहा कि शराब नीति से उसका कोई लेना देना नहीं है लेकिन वह एक-एक का पर्दाफाश करेगा।

 

आपको बता दें कि ठग सुकेश इससे पहले भी कई तरह के दावे कर चुका है। इससे पहले उसने दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर (एलजी) वीके सक्सेना को एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें दावा किया गया था कि उनके सेल (मंडोली जेल में) के सीसीटीवी फुटेज लीक हो रहे हैं और ऑनलाइन शेयर किए जा रहे हैं।