punjab
Pic: ANI

    नई दिल्ली. सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की सरेआम हत्या के बाद पहली बार उनके पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने आज सार्वजनिक रूप से मानसा जिले के बुर्ज ढिलवां गांव में एक सड़क का उद्घाटन किया। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला ने अपने रहते विधानसभा चुनाव से पहले इस सड़क को हरी झंडी दे दी थी, जब उन्हें मनसा का कांग्रेस हलका प्रभारी बनाया गया था।

    इस ख़ास अवसर पर ग्रामीणों से बात करते हुए और अपने बेटे को यद् करते हुए भावुक बलकौर सिंह ने कहा, ‘आपकी उम्मीदें काफी अधिक हैं। मैं बहुत कुछ नहीं कर पाऊंगा, लेकिन मेरे बेटे ने निर्वाचन क्षेत्र के लिए जो भी सपना देखा, उसे पूरा करने की जरुर से मैं कोशिश करूंगा।”

    इसके साथ ही उन्होंने यह दावा भी किया कि चुनाव प्रचार के दौरान ही मूसेवाला पर हमला करने के करीब आठ बड़े प्रयास हुए थे। हालांकि, नई सरकार ने अन्य लोगों के साथ-साथ उनकी सुरक्षा में भी भारी कटौती की और मीडिया को यह जानकारी भी लीक कर दी। वहीं सिद्धू की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद ही उन पर हमला किया गया था।

    वहीं मूसेवाला की हत्या के पीछे के कारणों के बारे में बात करते हुए, उनके पिता ने कहा कि, उनकी हत्या का एकमात्र कारण यह था कि कैसे एक सामान्य परिवार का एक युवक महज चार सालों में इतना ऊंचा हो गया था।” साथ ही उन्होंने  जोर देकर कहा कि वर्तमान में पंजाब राज्य में तमाम गैंगस्टर एक समानांतर सरकार चला रहे हैं।