Telangana Assembly Election 2023 Asaduddin Owaisi on Akbaruddin Owaisi
असदुद्दीन ओवैसी

Loading

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल (AIMIM) नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ( Akbaruddin Owaisi ) के पुलिस को धमकाने के बयान को लेकर उन पर FIR दर्ज की गई है। अब इस मामले में पार्टी चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की एंट्री हो गई है। उन्होंने अपने भाई और तेलंगाना के विधायक का उनका बचाव किया। उन्होंने कहा कि समय से पहले उतारने की कोशिश की गई। 

भाई के बचाव में क्या बोले ओवैसी 

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर कहा, ”दस बजकर एक मिनट हो रहा है तो आपके (पुलिस) पास मुझे रोकने का पूरा अधिकार है, लेकिन दस बजने में पांच मिनट बचे हुए हैं और आप पोडियम पर चढ़ जाते हैं। पांच मिनट पहले बोल रहे हैं कि खत्म करो।”

 दस बजकर एक मिनट पर आप एक्शन लो…

हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने कहा, ”एक आदमी के स्पीच देने पर कह रहे हैं कि बंद करो। ये क्या है। दस बजकर एक मिनट पर आप एक्शन लो कोई नहीं रोक रहा। पांच मिनट में बहुत कुछ बोला जा सकता है। चुनाव आयोग के कैमरे में हैं। हमारी तो मांग है कि चुनाव आयोग इसको लेकर कार्रवाई करें। हमारी पास इजाजत है।”

कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ… 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते हुए कहा कि अगर वह अपने समर्थकों की तरफ इशारा कर दें, तो उन्हें यहां से दौड़कर भागना पड़ेगा।  AIMIM विधायक ने कहा, ‘आपको क्या लगता है कि चाकुओं और गोलियों को खाने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, क्योंकि अभी भी मेरे भीतर बहुत हिम्मत है। अभी पांच मिनट बाकी हैं और मैं अभी पांच मिनट बोलूंगा।’

अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा, ‘कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है मुझे रोकने के लिए। अगर मैंने इशार कर दिया तो आपको दौड़ना पड़ेगा। क्या मैं इन्हें दौड़ने के लिए कहूं? मैं कह रहा हूं कि ये लोग हमें कमजोर करने के लिए आए हैं।’