Congress PM Modi KCR-Owaisi as puppets poster in Telangana

Loading

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 (Telangana Assembly Election 2023) को लेकर सभी पार्टियों के प्रचार जोरों पर है। इस बीच, कांग्रेस के नए पोस्टर से बवाल मच गया है। कांग्रेस (Congress) ने होर्डिंग्स में तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (BRS) के अध्यक्ष के चंद्रशेखर राव (KCR) और मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM chief Asaduddin Owaisi) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कठपुतली के रूप में दिखाया है।  

बीजेपी, केसीआर और असुदुद्दीन ओवेसी पर कड़ा प्रहार

कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना में एचआईटीईसी सिटी सहित प्रमुख स्थानों पर ‘कठपुतलियां’ लगाई हैं। इससे पहले भी कांग्रेस पार्टी केसीआर और असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी के साथ मिलीभगत का आरोप पहले भी लगाते रही हैं। चुनाव प्रचार के दौरान भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी, केसीआर और असुदुद्दीन ओवेसी पर कड़ा प्रहार किया। साथ ही उन्होंने  बीआरएस और एमआईएम बीजेपी की बी और सी टीमें बताया।

PM मोदी की चुनावी रैली

उल्लेखनीय है कि सबसे पुरानी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की शनिवार को हैदराबाद में होने वाली चुनावी रैली से पहले यह पोस्टर लगाकर हमला बोला है। पीएम मोदी शनिवार शाम को सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने वाले हैं। 

तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान

पता हो कि तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटों के लिए 30 नवंबर को मतदान होना है। भारत राष्ट्र समिति तेलंगाना में तीसरी बार सत्ता पाने की उम्मीद लगाए बैठी है। हालांकि, इस बार कांग्रेस ने भी कोई कसार नहीं छोड़ी है।