KCR
के. चंद्रशेखर राव

Loading

नई दिल्ली: तेलंगाना (Telangana) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार यहां के पूर्व CM केसीआर (KCR) को यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार वे अपने घर पर पैर फिसलने से घायल हो गए हैं। सूत्रों के अनुसार केसीआर की कूल्हे की हड्डी टूट गई है। वह एरावल्ली में अपने फार्म हाउस पर थे। फिलहाल सोमाजीगुडा के यशोदा अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। मामले का पता चलते ही परिवार के सभी सदस्य हॉस्पिटल पहुंच गए हैं। 

बताया गया की पूर्व मुख्यमंत्री केसीआर बीते गुरुवार को अपने गृहनगर चिंतामडका में थे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की। उनके समर्थक भी उनरा हालचाल लेने पहुंचे। ख़बरों की मानें तो रात के समय वह फिसल गए, जिससे उनकी कमर और कूल्हे की हड्डी में चोट आई है। इसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पातल ले जाया गया था। 

इस बाबत तेलंगाना BRS की  MLC और केसीआर  की सुपुत्री के.कविता ने ट्वीट किया, “BRS सुप्रीमो केसीआर गारू को मामूली चोट लगी है और फिलहाल वह अस्पताल में विशेषज्ञों की देखरेख में हैं। पिताजी को मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं से वे जल्द ही बिल्कुल ठीक हो जाएंगे।”

डॉक्टरों की निगरानी में यशोदा अस्पताल में उनकी देखभाल हो रही है। उनके परिवार के सदस्य बेटे केटीआर, हरीश राव समेत पार्टी के कई नेता तुरंत अस्पताल पहुंचे थे।सूत्रों की मानें तो KCR का यशोदा अस्पताल की 9वीं मंजिल पर इलाज चल रहा है। ऐसा लग रहा है कि आज डॉक्टर टेस्ट करने के बाद आज उनका हेल्थ बुलेटिन देंगे। फिलहाल केसीआर की तबीयत स्थिर बताई जा आ रही है।