MODI KOVIND
File Pic

    Loading

    नयी दिल्ली. बुधवार को तमिलनाडु के तंजावुर (Tanjavur) जिले में रथयात्रा (Rathyatra) के दौरान करंट लगने से लोगों की मौत पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने  दुख व्यक्त किया और कहा कि यह एक ऐसा हादसा है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, “तंजावुर में जुलूस के दौरान करंट लगने से बच्चों सहित अन्य लोगों की मौत एक भयानक दुर्घटना है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” 

    वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने तमिलनाडु के तंजावुर जिले में रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत पर अपना दुख व्यक्त किया है। इस बाबत प्रधानमंत्री ने कहा, “तमिलनाडु के तंजावुर जिले में हुए हादसे से बेहद दुखी हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवार वालों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा भी की है। वहीं घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

    गौरतलब है कि तमिलनाडु के तंजावुर जिले में एक मंदिर की ओर से बुधवार तड़के निकाली गयी रथयात्रा के दौरान करंट लगने से 11 लोगों की मौत हो गयी। ये लोग एक ‘हाईटेंशन ट्रांसमिशन लाइन’ के संपर्क में आ गए थे।