The whole country is waiting for the outcome of the CBI investigation: Anil Deshmukh

Loading

मुंबई: महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने शुक्रवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर करीब डेढ़ महीने से जांच कर रही सीबीआई (CBI) की जांच के नतीजे पर महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश भर की नज़रें टिकी हैं। देशमुख ने अपने बयान में कहा, सीबीआई की जांच को लेकर करोईब डेढ़ महीने हो गया है,पूरा देश और हम भी सीबीआई की जांच के नतीजे का इंतज़ार कर रहे हैं, ये जानने के लिए के आखिरकार सुशांत की मौत आत्महत्या है, या फिर ये हत्या है।

देशमुख ने कहा, जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अच्छे से कर रही थी, उसके बाद भी केंद्र से इस मामले की जांच सीबीआई को करने के आदेश दिए गए जिसके बाद अचानक मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। 

सीबीआई ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पेशेवर तरीके से जांच की जा रही है। सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है उन्होंने कहा, ‘‘हम सीबीआई जांच के नतीजों का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

अभिनेता के पिता केके सिंह (KK Singh) की तरफ से राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती (Rhea Chaakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने का मामला पटना में दर्ज कराए जाने के बाद सीबीआई ने जांच अपने हाथों में ले ली थी। पिछले हफ्ते, राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की धीमी गति पर हताशा व्यक्त की।