उत्तराखंड आग (Photo Credits-ANI Video Grab)
उत्तराखंड आग (Photo Credits-ANI Video Grab)

    नई दिल्ली: आज के दिन कई जगहों पर आग की घटनाएं सामने आयी हैं। सुबह मुंबई (Mumbai) के बोरीवली (Boriwali) स्थित गांजावाला लेन में आग लगी। इस घटना के बाद बचाव कार्य के दौरान एक दमकलकर्मी घायल हुआ था। इसी बीच उत्तराखंड (Uttarakhand Fire) के देहरादून जिले से भी आग लगने की खबर सामने आयी। जिले के लाल तप्पड़ स्थित लीसा फैक्टरी में आग लगी है। मौके पर राहत का काम शुरू है। 

    ज्ञात हो कि उत्तराखंड के देहरादून जिले के लाल तप्पड़ स्थित लीसा फैक्ट्री में शनिवार दोपहर भीषण आग लगने की खबर सामने आयी है। फैक्ट्री में अचानक आग लगने से हडकंप मच गया। हालांकि आग कैसे लगे इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है। यह आग कितनी बड़ी है वीडियो में साफ देखा जा सकता है। इस फैक्टरी से धुआं व आग की ऊंची लपटें निकलती हुई दिखाई पड़ रही हैं। हालांकि अब तक किसी तरह के जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

    देहरादून के लाल तप्पड़ स्थिति लीसा फैक्टरी में लगी भीषण आग, देखें वीडियो-

    वही आग लगने की खबर मिलते ही दमकलकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं। इस दौरान देहरादून के मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र सिंह खट्टी ने कहा कि आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां तैनात हैं। आग पर काफी नियंत्रण पा लिया गया है। अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।