युवती ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

  • क्लास जाने की कर रही थी जिद 

जलगांव. लॉकडाउन की अवधि के दौरान जिले में आत्महत्या के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार की देर रात को दादावाडी स्थित कृष्णपुरा सोसायटी निवासी 21 वर्षीय युवती ने रस्सी का फंदा लगाकर गला घोट कर आत्महत्या कर ली है. तहसील पुलिस ने आकस्मिक मौत की एफ आई आर दर्ज कराई है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सयाली बालासाहेब पाटिल (उम्र -21) मृतक लड़की का नाम है. मृतका ने माता-पिता से आउटडोर खेल ‘एथलेटिक्स’ क्लास  भेजने की जिद्द पर अड़ी थी. लॉकडाउन और कोरोना रोग की बढ़ती घटनाओं के कारण पिता ने तुरंत क्लास लगाने से इंकार कर दिया था.जिसके चलते सायली नाराज थी. दादवाड़ी इलाके में मंगलवार शाम करीब 7 बजे बिजली की आपूर्ति बंद करा दी गई थी. उस समय सायली और उसकी मां घर पर अकेली थीं. उनके पिता बालासाहेब पाटील और भाई विश्वास पाटील मेडिकल शॉप पर थे.

लाइट जाने से घर में थी अकेले

 लाइट चली गई, तब  सायली की मां घर से बाहर आई और गली में महिलाओं के साथ बातें कर रही थी. उस समय सायली घर में अकेली थी, वह बेडरूम में गई और रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया. पीड़ित को परिवार द्वारा जिला सामान्य अस्पताल ले जाया गया और  उसे  मृत घोषित कर दिया गया.पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आत्महत्या का कारण सामने नहीं आया है.  इस संबंध में तालुका पुलिस स्टेशन में अचानक मृत्यु दर्ज की गई है.