महाराष्ट्र मेट्रो में कई पदों पर निकली वैकेंसी, सैलरी 1.80 लाख तक

    Maharashtra Metro Recruitment 2021: महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (MMRC) ने नागपुर मेट्रो रेल प्रोजेक्ट (Nagpur Metro Rail Project) के लिए विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वालों उम्मीदवारों के लिए अप्लाई (Apply) करने का शानदार मौका है। मैनेजर (Manager) और असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) सहित अन्य पदों पर भर्ती की जानी है। बता दें कि, नौकरी के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा। अप्लाई  करने की लास्ट डेट 13 जुलाई, 2021 है।  

    पदों की संख्या 

    मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के कुल 18 पदों पर नियुक्ति होनी है।  

    शैक्षणिक योग्यता 

    उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से बीई (BE) या बीटेक (BTech) होना आवश्यक है। कैंडिडेट ऑफिशियल वेबसाइट mahametro.org पर आवेदन कर सकते हैं। जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।  

    अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं। 

    आयु सीमा

    महाराष्ट्र मेट्रो में मैनेजर के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 40 साल जबकि असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर रजिस्टेशन करने के लिए अधिकतम आयु 35 साल निर्धारित की गई है। 

    सैलरी 

    मैनेजर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 60 हजार से 1.80 लाख रुपये प्रति माह तक वेतन दिया जाएगा। जबकि असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 50 हजार से 1.60 लाख रुपये तक सैलरी मिलेगी।  

    कैसे करें आवेदन? 

     कैंडिडेट्स को ऑफलाइन आवेदन करना होगा। जिसके लिए आवेदन फॉर्म को डाउनलोड करके प्रिंट निकाले। उसके बाद संबंधित जानकारी भरकर नीचे दिए गए पते पर भेजे। 

    इस पते पर भेजें फॉर्म

    मेट्रो भवन, महाराष्ट्र मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, वीआईपी रोड, दिक्षाभूमि के पास, रामदेशपथ, नागपुर – 440010

    आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें