NMACC Mumbai

Loading

मुंबई: नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) शुक्रवार से सभी लोगों के लिए भी खुल गया है। इस सेंटर की विशेषताएं ऐसी हैं कि यह भारत का ही नहीं, दुनिया का एक भव्य कल्चरल सेंटर बनने जा रहा है। इसकी ओपनिंग के साथ ही भारतीय संस्‍कृति और कला के लिए भी नए दरवाजे खुल जाएंगे। नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के भव्य उद्घाटन के अवसर पर कई नामी हस्ती मौजूद थे। 

मुकेश और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 31 मार्च को मुंबई के Jio वर्ल्ड सेंटर में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के भव्य उद्घाटन के अवसर पर अपनी पत्नी श्लोका मेहता के साथ पहुंचे। इस दौरान दोनों ने शानदार भारतीय पोशाकें पहनी थीं। इस दौरान इस जोड़े ने समारोह में फोटोग्राफर्स के लिए पोज देते समय सभी के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी। 

PTI Photo

श्लोका मेहता एक भारी बॉर्डर वाली झिलमिलाती सुनहरी विरासत वाली विंटेज साड़ी में चमक रही थीं, जिसे गुलाबी रंग के दुपट्टे के साथ आगे बढ़ाया गया था। वहीं आकाश ने बॉटल ग्रीन कुर्ता सेट के साथ उसी रंग की कढ़ाई वाली जैकेट पहनी थी। श्लोका ने मांग टिक्का और हैवी ईयररिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। एथनिक लुक में उन्होंने ग्लॉसी लिप्स, काजल वाली आंखें और खूबसूरत बिंदी लगाई थी।

Mukesh Ambani And Isha Ambani
Photo: Social Media

एनएमएसीसी के भव्य उद्घाटन समारोह में ईशा अंबानी और मुकेश अंबानी एक साथ पहुंचे। मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में Jio वर्ल्ड सेंटर के भीतर स्थित सांस्कृतिक केंद्र नीता अंबानी का ड्रीम प्रोजेक्ट है। जिसके साथ वह भारतीय कलाओं को संरक्षित और बढ़ावा देना चाहती हैं।