Coronavirus- Interstate buses in Madhya Pradesh will be closed till June 30

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Corona Updates) का प्रकोप अभी कम नहीं हुआ है। कोविड (COVID-19) से संक्रमित मामले रोजाना सामने आ रहे हैं। यही कारण है कि राज्य सरकारे कोई भी कदम सावधानी के साथ उठा रही हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में महाराष्ट्र (Maharashtra) से आने-जाने वाली बसों के संचालन पर रोक को अगले आदेश तक बरकरार रखा गया है। दरअसल कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए परिवहन विभाग ने यह निर्णय लिया हुआ है। 

    वहीं कोरोना के चलते जो हालात हैं उसे देखते हुए मध्य प्रदेश परिवहन विभाग ने 14 जुलाई तक बसों के संचालन पर रोक लगाया है ऐसी खबर सामने आयी है। इससे पहले दुसरे राज्यों पर भी प्रतिबंध लागू था लेकिन वहां के लिए अब बस सेवाएं शुरू हो गई हैं। अब सिर्फ महाराष्ट्र को लेकर यह पाबंदियां लगाई गई हैं।  जिससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। 

    ज्ञात हो कि परिवहन विभाग के इस फैसले के बाद अब न कोई बस महाराष्ट्र जाएगी और न ही वहां से आएगी। इससे पहले यूपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ से बसों के आने-जाने पर रोक थी। लेकिन बाद में उसे हटा लिया गया। हालांकि इन तीन राज्यों में बस संचालन के दौरान कोरोना के नियमों का पालन करने की हिदायत दी गई है।