जूस पीते दिखे स्वास्थकर्मी (Photo Credits-Twitter Video Grab)
जूस पीते दिखे स्वास्थकर्मी (Photo Credits-Twitter Video Grab)

    शहडोल: भारत (India) सहित देश के कुछ राज्यों में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी कोरोना के 1 लाख 31 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) से कोरोना को लेकर एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। बताना चाहते हैं कि शहडोल में कुछ स्वास्थ्यकर्मी एक कोरोना संक्रमित को लेकर खुलेआम घूमते दिखाई पड़े हैं। ये लोग शहर के बीच घूमते दिखाई पड़े और गन्ने के जूस का आनंद ले रहे थे।  

    ज्ञात हो कि एमपी के शहडोल में स्वास्थाकर्मियों द्वारा बरती गई इस लापरवाही का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शहर में जब ये स्वास्थ्यकर्मी कोरोना मरीज को लेकर गन्ने के जूस का आनंद ले रहे थे तब वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया। स्वास्थकर्मी की इस बड़ी लापरवाही के चलते और भी लोगों के संक्रमित होने का खतरा पैदा हो गया है।

    देखें वीडियो-

    वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं। साथ ही मामले पर स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ का कहना है की अभी तक ऐसी कोई जानकारी हमारे पास नहीं आयी है।

    उल्लेखनीय है कि इससे पहले आज भारत में एक दिन में कोविड-19 (COVID-19) के 1,31,968 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,30,60,542 हो गई है। जबकि मरने वालों की संख्या 1 लाख 67 हजार 642 पहुंच गई है।