Video: 'No river in Mumbai to hide corona deaths': Mumbai Mayor
Photo: ANI (File)

    मुंबई: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) के मामले बढ़ी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। खासकर पहले की तरफ अब मायानगरी मुंबई (Mumbai) में भी कोरोना ने कोहराम मचाना शुरू कर दिया है। मुंबई के बढ़ते कोविड-19 (COVID-19) के मामलों को लेकर सरकार किसी भी तरह का जोखिम नहीं उठाना चाहती है। राज्य की उद्धव सरकार(Uddhav Govt)  अपने स्तर पर कोरोना को लेकर काम कर रही है। इसी बीच मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर (Mumbai Mayor Kishori Pednekar) ने कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) सहित लॉकडाउन (Lockdown) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मेयर ने कहा कि नाइट कर्फ्यू लगाना बहुत जरुरी है। 

    बता दें कि मेयर किशोरी पेडणेकर ने नाइट कर्फ्यू लगाने की वकालत की है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इसकी आवश्यकता है। साथ ही हम भीड़ वाले इलाकों को दुसरे जगहों पर शिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं। लॉकडाउन के सवाल पर पेडणेकर ने कहा कि इससे बचने के लिए हम मुंबईकरों को एक साथ मिलकर काम करना पड़ेगा।  

    ANI का ट्वीट-

    उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना के 23,719 नए केस सामने आए थे। इन आंकड़ों के सामने आने के बाद चिंता इसलिए बढ़ी है क्योंकि इस साल एक दिन के भीतर दर्ज किए गए सबसे अधिक मामले हैं। सूबे में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 23 लाख 70 हजार 507 पहुंच गई है। जबकि अब तक 53 हजार से अधिक लोगों की मौत कोविड-19 की चपेट में आने से हुई है। राज्य में अभी फिलहाल कोरोना के 1 लाख 52 हजार 760 सक्रिय मरीज हैं।