BMC collects Rs 30.96 crore for not wearing masks, know the whole matter

    मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मामले बड़ी तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना संकट के बीच देश में कोरोना के पिछले 24 घंटे के भीतर 1 लाख 68 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) में कोरोना ने कहर बरपाया हुआ है। बावजूद इसके मुंबईकर मास्क (Mask) को लेकर लापरवाह नजर आ रहे हैं। बृहन्मुंबई नगरपालिका द्वारा जारी आंकड़ों से साफ है कि मुंबईवालों को कोरोना की कोई परवाह नहीं है। 

    बता दें कि बीएमसी ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले साल 20 अप्रैल से लेकर अब तक मुंबई में मास्क न पहनने पर अब तक 25 लाख 53 हजार 546 लोगों से जुर्माना वसूला है। इससे बीएमसी के पास अब तक 51.46 करोड़ रुपये जमा हुए हैं। 

    BMC ने अब तक वसूले 51 करोड़ रुपये से अधिक-

    उल्लेखनीय है कि मुंबई में पिछले 20 दिनों की बात करें तो कोरोना की चपेट में आने से 425 लोगों की जान गई है। साथ ही पिछले 24 घंटे की बात करें तो यहां 9 हजार 989 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं। कोविड के बीच मुंबई के एक पुलिस अधिकारी की भी मौत कोरोना के कारण हुई है। वाकोला पुलिस थाने के PSI मोहन दगडे ने आज सुबह कोरोना के चलते दम तोड़ दिया है।