sanjay raut
File Photo

  • सरनाइक के घर पर ईडी की रेड
  • महाविकास आघाड़ी भड़की

Loading

मुंबई.  शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक के घर पर प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) की रेड से महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार में शामिल दल बौखला गई है. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने मोदी सरकार को चैलेंज करते हुए कहा है कि यदि हिम्मत है तो जांच एजेंसी मेरे घर पर छापा मार कर दिखाए.

उन्होंने कहा कि प्रताप सरनाईक घर पर मौजूद नहीं थे. ऐसे में उनके गैर मौजूदगी में रेड कर उनके बेटे को साथ ले जाना पूरी तरह से नामर्दगी है. राउत ने कहा कि जंग का आगाज उन्होंने शुरू किया है , लेकिन खत्म हम करेंगे.   

तानाशाही रवैया

कैबिनेट मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि सरनाइक के घर पर ईडी की रेड केंद्र सरकार के तानाशाही रवैए को दर्शाता है. उन्होंने इसे महाराष्ट्र विकास आघाड़ी में शामिल दलों के खिलाफ बदले की कार्रवाई करार दिया है.

राजनीतिक बदला

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोरात ने कहा कि सरनाइक के घर पर ईडी की रेड राजनीतिक बदले के मकसद से डाला गया है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अपना राजनीतिक हित साधने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है.

सबूत होगा तभी हुई कार्रवाई

महाराष्ट्र में नेता विपक्ष देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि ईडी के पास जरुर सरनाइक परिवार के खिलाफ कुछ सबूत होंगे, तभी यह कार्रवाई हुई है. उन्होंने कहा कि अगर सरनाइक परिवार ने कुछ गलत नहीं किया है तो उन्हें डरने की कोई जरुरत नहीं है.