Gionee ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफोन F8 Neo, जानें सब कुछ

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Gionee ने मंगलवार को अपना एक नया बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Gionee F8 Neo के नाम से जाना जाएगा। यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया गया है। यह बजट स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Features-
Gionee F8 Neo स्मार्टफोन में 5.45 इंच LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टाकोर SC9863 प्रोसेसर पर आधारित है, जो LTE स्मार्टफोन प्लेटफॉर्म के लिए है। इसमें ऑक्टा-कोर ARM CortexTM A-55 का सपोर्ट दिया गया है।Gionee F8 Neo स्मार्टफोन फेस अनलॉक, स्लोमोशनल, पैनोरमा, नाइट मोड, टाइम लैप्स, QR Code, फेस ब्यूटी जैसे फीचर्स से लैस है। वहीं पावर बैकअप के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है। स्टोरेज के लिए फोन में 2GB रैम और 32GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा। 

अब अगर कैमरा की बात करें तो, फोन में 8MP का सिंगल रियर कैमरा है। जिससे 1080पिक्सल के वीडियो को रिकॉर्ड किया जा सकता है। वहीं फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में AR, अर्टिफिशियल इंटेलीजेंस का सपोर्ट मिलेगा।   

Price-
Gionee F8 Neo फोन फेस्टिवल सीज़न में 5,499 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन्स ब्लू, ब्लैक और रेड में आता है। आपको बता दें कि Gionee F8 Neo स्पेशल प्रीव्यू सेल के दौरान एक घंटे में ही बिक गया था। यह प्रीव्यू सेल udaan प्लेटफॉर्म पर 18 अक्टूबर को शुरू हुई थी।