Image: Google
Image: Google

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola जल्द ही अपना नया डिवाइस लॉन्च करने वाली है। यह नया डिवाइस Motorola Edge S स्मार्टफोन है, जिसकी लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है। इस फोन को कंपनी चीन में 26 जनवरी 2021 को पेश करेगी। यूज़र्स को इसमें शानदार प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन के अन्य फीचर्स और कीमत की जानकारी नहीं मिली है। 

Motorola के अनुसार, आगामी Motorola Edge S स्मार्टफोन का लॉन्चिंग कार्यक्रम चीन में शाम 7.30 बजे यानी भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरू होगा। यूज़र्स इस कार्यक्रम को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं। 

Specifications-
लीक्स के मुताबिक, अगामी Motorola Edge S स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले दिया जा सकता है। साथ ही इसमें यूज़र्स को 12GB रैम और 128GB/256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम का Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलेगा। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालाँकि, अभी तक इसके सेंसर के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है।

Price-
अब तक सामने आई लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Motorola Edge S स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है. इसे कई कलर ऑप्शन्स में पेश किया जा सकता है। हालांकि, इसकी कीमत के बारे में लॉन्चिंग इवेंट में ही पता चलेगा।