लॉन्च से पहले ‘Realme Koi’ के स्पेसिफिकेशन्स लीक, पैक पैनल पर होगा ट्रिपल कैमरा

Loading

Realme अपना एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने हाल ही में बताया था की वह एक नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़ पर काम कर रही है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफ़ोन Realme Koi है। इस आगामी फ़ोन के लिए कंपनी ने एक नया Weibo अकाउंट बनाया है। इस स्मार्टफ़ोन को अगले साल फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इस फ़ोन के कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं। जहाँ इसके कुछ फोटोज़ देखें जा सकते हैं।

Specifications-
टिप्सटर @Geek_Cao ने Realme के आगामी फोन Koi की इमेज को चाइनीज़ वेबसाइट Weibo अकाउंट पर जारी किया है। इस फोटो में फ़ोन पर “Dare to leap” लिखा हुआ दिख रहा है। साथ ही निचले हिस्से में Realme की ब्रांडिंग है। इस इमेज में स्मार्टफोन के पैक पैनल पर ट्रिपल कैमरा नज़र आ रहा है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। यह फ़ोन ग्लॉसी फिनिश के साथ ग्रेडिएंट कलर में आएगा। स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Realme Koi में 125W UltraDART फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का सपोर्ट दिया जा सकता है। इससे ज़्यादा स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी नहीं मिली है। 

वहीं Realme Koi की कीमत करीब CNY 5,000 यानी लगभग 56,000 रुपये रखी जा सकती है। Realme Koi सीरीज़ का एक स्मार्टफोन Realme V15 भी हो सकता है, जिसे MediaTek Dimensity 800U 5G चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है। इस फोन में 50W फास्ट वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।