Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    Realme ने अपना नया शानदार स्मार्टफोन (New Smartphone) भारत (India) में लॉन्च (Launch)कर दिया है। कंपनी (Company) ने 5G सपोर्ट के साथ Narzo 30 Pro को भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन के साथ ही कंपनी ने अपने Realme Narzo 30A को भी लॉन्च किया है। Narzo 30 Pro स्मार्टफोन Realme Q2 का रीब्रांडेड वर्ज़न है, जो कि पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुआ था। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Price-
    Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन के 6GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 16,999 रुपये रखी गई है। जबकि इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन दो कलर सॉर्ड ब्लैक और ब्लैड सिल्वर ऑप्शन में आता है। भारत में इस स्मार्टफोन की सेल 4 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू होगी, जिसे ग्राहक Flipkart, Realme।com से खरीद सकते हैं। 

    Specifications-
    Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में आपको होल-पंच डिज़ाइन मिलेगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 800यू प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही यह एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।  

    Battery And Connectivity-
    Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके साथ 30 वॉट डार्ट चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5जी, 4जी एलटीई, Wi-Fi 802.11 ac, ब्लूटूथ वी5.1, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

    Camera-
    फोटोग्राफी के लिए Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 48mp का है, जबकि अल्ट्रा-वाइड-एंगल-लेंस 8mp का है और 2mp का मैक्रो कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16mp का कैमरा मोजूद है।