ZTE Blade A7s 2020 स्मार्टफोन ने दी दस्तक, शानदार फीचर्स से है लैस

Loading

हाल ही में ZTE और Yahoo ने साथ मिलकर अपना एक पहला स्मार्टफोन पेश किया था। इसी के बाद अब एक बार फिर ZTE ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह ZTE Blade A7s 2020 है, जिसे कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। तो आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
ZTE Blade A7s 2020 में 6.5 इंच का एचडी+ टीएफटी डिस्प्ले दिया गया है। यह जर्मनी में एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित MiFavor UI पर काम करता है। साथ ही octa-core प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है, जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते हैं। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी के तौर पर इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, वाईफाई, 4G, ब्लूटूथ 4.2 और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स की सुविधा मिली है।    

Camera-
कैमरा की बात करें तो, ZTE Blade A7s 2020में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 16MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। वहीं वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है। 

Price-
ZTE Blade A7s 2020 को फिलहाल जर्मनी में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत EUR 149 यानि करीब 13,100 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टफोन को ओसियन ब्लू और स्टार ब्लैक कलर ऑप्शन्स में पेश किया गया है। हालांकि, अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि इसे अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में कब लॉन्च किया जाएगा।