जल्द ही आएगी ”बधाई हो 2”, आयुष्मान की जगह यह होगा लीड एक्टर

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का जल्द ही दूसरा पार्ट आने वाला है। साल 2018 में रिलीज हुई यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आयी थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ का जल्द ही दूसरा पार्ट आने वाला है। साल 2018 में रिलीज हुई यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आयी थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा नजर आयी थी। साथ ही नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सीकरी ने अभी अपने अभिनय से दर्शको का दिल जित लिया था। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है.

खबरों की माने तो, बधाई हो के दूसरे पार्ट में आयुष्मान खुराना की जगह राजकुमार राव मुख्य किरदार में नजर आने वाले है। वही, सान्या मल्होत्रा की जगह भूमि पेडनेकर नजर आने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार राव पुलिस के किरादर में नजर आने वाले है। अपने इस किरदार के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा, मैंने इस से पहले भी पुलिस का रोल निभाया है लेकिन, इस बार यह किरदार निभाने में ज्यादा मजा आएगा। 

वही, भूमि पेडनेकर एक पीटी टीचर के रोल में नजर आने वाली है.इस फिल्म में काम करने को लेकर भूमि ने कहा, बधाई हो मेरी पसंदीदा फिल्म है। मेरी लिए इस फिल्म के दूसरे पार्ट में काम करना काफी रोचक है। मैं हमेशा से ऐसे फिल्म का हिस्सा बनाना चाहती थी और अब मेरी ख्वाईश पूरी हो गयी है।