Accusations in the name of repairing the bungalow of the Energy Minister

    मुंबई. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता विश्वास पाठक (Vishwas Pathak) ने आरोप लगाया है कि ऊर्जा मंत्री (Energy Minister) के बंगले (Bungalows) और कार्यालय (Offices) के मरम्मत के नाम पर बड़े पैमाने पर फिजूलखर्ची की गयी है। प्रदेश भाजपा मीडिया प्रमुख विश्वास पाठक ने अपने ट्वीट (Tweet) में राउत के बंगले एवं कार्यालय के कई फोटो भी पोस्ट किया है।   

     भाजपा के मीडिया प्रमुख विश्वास पाठक ने ट्वीट कर कहा है कि सरकार के पास पैसे नहीं है, इसके लिए किसानों का बिजली कनेक्शन काटा जा रहा है। कोरोना योद्धाओं को वेतन नहीं दिया जा रहा है, लेकिन उर्जा मंत्री नितीन राउत (Nitin Raut) के सरकारी कार्यालय और बंगले पर जाकर देखें तो मालुम होगा कि किस तरह पैसे को पानी की तरह बहाया गया है। पाठक ने बंगले और कार्यालय के कई फोटो भी पोस्ट किए हैं।

    निजी कार्यों के लिए चार्टर्ड प्लेन का उपयोग

    पाठक ने पिछले दिनों मुंबई के निर्मल नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें कहा गया है कि ऊर्जा मंत्री राउत ने निजी कार्यों के लिए चार्टर्ड प्लेन का उपयोग किया था और बिल का भुगतान बिजली विभाग की सरकारी कंपनियों की तरफ से किया गया था। भाजपा की तरफ से ऊर्जा मंत्री के इस्तीफे की भी मांग की गयी थी।